Wednesday 22 November 2017

विदेशी मुद्रा फैक्टरी एमआर पीईपी


अनुपात एपीएच हार्मोनिक्स: हैलो ट्रेडर्स के व्यापार के लिए एक अलग तरीका है, नीचे परिचय पढ़ें और फिर इस पोस्ट पर शुरू करें forexfactoryshowthre 95post8722695 यह आप सैकड़ों पृष्ठों के माध्यम से जा रहे समय के पहाड़ों को बचाएगा। मैं यहाँ कुछ विशेष कर रहा हूँ धन्यवाद। I8217m श्री पिप मैं एक पूर्णकालिक व्यापारी और व्यापार अनुपात और हार्मोनिक्स हूँ I8217m अनुपात और हार्मोनिक व्यापार के विषय पर कुछ अंतर्दृष्टि प्रदान करने के उद्देश्य से इस धागे को शुरू करने के लिए। मैं समझता हूं कि यह ट्रेडिंग का एक अग्रिम तरीका है, लेकिन let8217 ऐसा नहीं होने दे जो व्यापार की इस शैली से सीखने की हमारी क्षमता को प्रभावित करे। मैं आपको किसी भी फिर से शुरू नहीं करूँगा जैसा कि I8217 तक व्यापार किया गया था और न ही मैं अपने परिणामों के बारे में प्रश्नों का उत्तर दे रहा हूं, मैं प्रति सप्ताह कितने पिप्स करता हूं और सभी अन्य प्रश्न जो सूट का पालन करते हैं Let8217 समझते हैं कि मेरा परिणाम तुम्हारा के बराबर नहीं होगा और इसलिए इस सूत्र के उद्देश्य के लिए अप्रासंगिक है। परिणाम के साथ व्यापार करने के लिए अधिक है, तो प्रणाली का कारोबार होता है। आप मूल्य देखेंगे या आप 8217t जीते हैं यदि आप महान छड़ी करते हैं और हम एक-दूसरे से सीख सकते हैं यह एक कभी न खत्म होने वाली यात्रा है और सीखना हमेशा आपकी प्राथमिकता सूची पर होना चाहिए। यह प्रणाली मूल्य कार्रवाई, अनुपात और हार्मोनिक्स पर आधारित है। कोई अभियोग जोड़ा जाएगा या इस्तेमाल किया जाएगा कृपया किसी भी पोस्ट न करें क्योंकि वे इस प्रणाली का हिस्सा नहीं हैं। सभी व्यापारियों और उनके विचारों को सर्वोच्च सम्मान मिलता है और यह अभी के लिए एकमात्र नियम है। जैसा कि मैंने बताया कि मैं एक पूर्णकालिक व्यापारी हूं और मेरा ध्यान पहले मेरे व्यापार के लिए होगा। दिन के लिए मेरे व्यापार का कार्य समाप्त होने के बाद मैं प्रश्नों के उत्तर और जवाब देने के लिए यहां आऊंगा। कृपया मुझे बताएं अगर हॉर्मोनिक्स और अनुपात में रुचि है तो मैं हमारी यात्रा पर जारी रहूंगा। मैं स्वागत करता हूं और सभी हार्मोनिक्स और अनुपात व्यापारियों को भाग लेने और पोस्ट करने के लिए कॉल करता हूं। मैं हर किसी को अपने सभी प्रयासों में सबसे अच्छा कामना करता हूं मैं अपने सबसे महत्वपूर्ण पद के ग्रीष्म पत्र पत्रिका को बनाए रखने के अद्भुत विद्रोही के लिए कल्याण 1 9 को धन्यवाद देना चाहता हूं। यह हमारे सभी के लिए एक बढ़िया संदर्भ है बहुत धन्यवाद फिर से यदि आप योजना बनाने में विफल रहते है, तो आप विफल होने की योजना बनाते है। जुलाई 2018 में शामिल हुई: व्यापार जो आप देखते हैं 5,074 डाक बाजार हार्मोनिक्स क्या है क्या यह संभव है कि बाजारों को यादृच्छिक नहीं है जवाब है हां, इस या किसी अन्य बाजार या उपकरण को आप व्यापार करना चाहते हैं, इसके बारे में यादृच्छिक कुछ नहीं है। हार्मोनिक्स बाजार 8217 के ताल या इसकी नब्ज की पहचान करने की प्रक्रिया है यदि आप और किसी भी और सभी अवसरों का शोषण करेंगे और उनका शोषण करेंगे। ऐसी दृश्य घटनाएं होती हैं जिनकी प्रजनन बार-बार हो रही है। चार्ट तकनीशियनों की पहचान करने और उन्हें व्यापार करने के लिए यह हमारी नौकरी है। हार्मोनिक्स और अनुपात के सिद्धांतों की कोई सीमा नहीं है उन्हें किसी भी उपकरण या समय सीमा पर लागू किया जा सकता है हम 8220noise8221 शब्द के मिथक को दूर छील कर देंगे और एक चार्ट पर महत्वपूर्ण बातों पर ध्यान केंद्रित करना सीखें, PRICE यदि आप योजना बनाने में विफल रहते है, तो आप विफल होने की योजना बनाते है। मैं लहर सिद्धांत के अनुरूप नहीं हूं पूरी चीज व्यक्तित्व को खोलती है जो कि मेरे व्यापार से हटाए गए एक पहलू हैं I हम झूलों पर चर्चा करेंगे लेकिन प्रक्रिया को सरल बनाया गया है। मैं चीजों को सरलता से रखता हूं क्योंकि मुझे लगता है कि यह हमारे स्वभाव में 8217 रूप से सबकुछ जटिल हो जाता है मैं व्यापार करता हूं जो मैं नहीं देखता हूं जो मुझे लगता है। हम एक चार्ट पर पहचान की प्रक्रिया शुरू करेंगे जहां निर्णय किया जाता है। हम कीमत का पीछा नहीं करते हैं, हम इसके लिए आने के लिए प्रतीक्षा करते हैं। यह सेटअप के मान को जोड़ता है क्योंकि यह हमारे विश्लेषण को मान्य करता है पीआरजेड (मूल्य रिवर्सल जोन) जादुई जगह हैं जिन्हें आप प्यार करने आएंगे। यदि आप योजना बनाने में विफल रहते है, तो आप विफल होने की योजना बनाते है। जुलाई 2018 की स्थिति में शामिल: आप 5,074 पदों को देखते हैं। संगम के क्षेत्रों के बारे में Let8217 के बारे में बात करें। संगम के क्षेत्र हैं जहां व्यापारिक फैसले किए जाते हैं इन क्षेत्रों में स्थितियां शामिल हैं और अन्य खोले गए हैं। वे उच्च संभावना व्यापार व्यवस्थाओं के लिए अब तक का सबसे अच्छा क्षेत्र हैं। यह विभिन्न तकनीकी उपकरणों का एक साथ आ रहा है जो मूल्य आंदोलन के निर्णायक स्वरूप में भारी ताकत जोड़ता है। एक विशिष्ट स्थान और समय पर मिलने वाले अधिक तत्वों की कीमतों में सुधार के लिए कड़ी चोट लगती है। कीमत अक्सर कम से कम प्रतिरोध का मार्ग लेती है बाजार यही है, इसके प्रतिभागियों का सामूहिक योग है। किसी व्यक्ति को यह सोचने के लिए असंभव है कि किसी एक व्यापारी को लाखों लोगों की सोच कितनी कम है, जो इसे व्यापार करते हैं। यह एक भावुक मशीन है जिसे 2 सबसे बुनियादी मानवीय भावनाएं डर और लालच से प्रेरित करती हैं। कंफ़्लुएंव हमें यह पहचानने में मदद करता है कि जहां व्यापारियों को एकत्रित रूप से अभूतपूर्व परिशुद्धता के साथ इन निर्णयों को बनाने की सबसे अधिक संभावना है नीचे दिए गए चार्ट संगम की शक्ति को दर्शाते हैं। संगम के क्षेत्रों में क्या शामिल है SupportResistance, फाइबर अनुपात, फाइब एक्सटेंशन सुरीले पैटर्न और अवसर प्रवृत्ति लाइनों पर। हम हमेशा प्रवेश के लिए एक मामला बना रहे हैं। व्यापार में आने के लिए हमेशा एक कारण होना चाहिए यदि आप यह जवाब नहीं दे सकते कि आप इस व्यापार को क्यों लेना चाहते हैं तो आपको उस व्यापार को नहीं लेना चाहिए। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) संगम के क्षेत्रों के बारे में बात करते हैं। संगम के क्षेत्र हैं जहां व्यापारिक फैसले किए जाते हैं इन क्षेत्रों में स्थितियां शामिल हैं और अन्य खोले गए हैं। वे उच्च संभावना व्यापार व्यवस्थाओं के लिए अब तक का सबसे अच्छा क्षेत्र हैं। यह विभिन्न तकनीकी उपकरणों का एक साथ आ रहा है जो मूल्य आंदोलन के निर्णायक स्वरूप में भारी ताकत जोड़ता है। एक विशिष्ट स्थान और समय पर मिलने वाले अधिक तत्वों की कीमतों में सुधार के लिए कड़ी चोट लगती है। कीमत अक्सर कम से कम प्रतिरोध का मार्ग लेती है अरे श्री पिप अपने धागे को शुरू करने के लिए बधाई। मुझे आशा है कि यह बहुत रुचि लेता है मेरे पास सटीक एक ही पीआरजेड था, जैसा कि मैं हूं। आज 1.3250 क्षेत्र में बहुत संगम मौजूद था। दिन का सर्वश्रेष्ठ व्यापार। बहुत प्रभावशाली कैसे हार्मोनिक्राटियोज़ प्रोजेक्ट कर सकते हैं जहां पीए के पीछे की एक उच्च संभावना है। मैं कुछ हफ़्ते के लिए अनुपात और हार्मोनिक्स का अनुसरण कर रहा हूं और ऐसा हर रोज होता है। बीमार, धागे को सबसे अच्छा रूप में योगदान कर सकते हैं। जुलाई 2018 की स्थिति में शामिल: आप जो 5,074 डाक देख रहे हैं वह व्यापार आपको अभी भी समझने की उम्मीद है, लेकिन मैं चार्ट के उदाहरण दिखाना चाहता हूं। मैं सिर्फ आप संगम को देखना चाहता हूं। जब और अगर कीमत पीआरजेड को मिलती है तो बाजार में अधिक से अधिक खरीदेगी और कीमतों को दूर करने के लिए बस बहुत अधिक बाधाएं हैं मैं तुम्हें फैंसी आपूर्ति और मांग शब्दावली के साथ भ्रमित नहीं करेगा और यहाँ नए लोगों के लिए चीजें आसान रखेंगे। अपेक्षा शक्ति कमजोरी के लिए शक्ति देने का तरीका है। भालू कम कीमत लेने के अवसर के लिए यहां प्रतीक्षा कर रहे हैं। कम से कम प्रतिरोध का मार्ग संभवतः प्रबल होगा Don8217t इस पैटर्न पर बहुत ध्यान केंद्रित करने के लिए सिर्फ एक पैटर्न पूर्णण बिंदु पर आपको संगम का एक वर्तमान उदाहरण दिखाना चाहता है हम पैटर्न और हार्मोनिक्स में बाद में मिलेंगे। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अरे थ्री पिप को अपनी धागा शुरू करने के लिए बधाई। मुझे आशा है कि यह बहुत रुचि लेता है मेरे पास सटीक एक ही पीआरजेड था, जैसा कि मैं हूं। आज 1.3250 क्षेत्र में बहुत संगम मौजूद था। दिन का सर्वश्रेष्ठ व्यापार। बहुत प्रभावशाली कैसे हार्मोनिक्राटियोज़ प्रोजेक्ट कर सकते हैं जहां पीए के पीछे की एक उच्च संभावना है। मैं कुछ हफ़्ते के लिए अनुपात और हार्मोनिक्स का अनुसरण कर रहा हूं और ऐसा हर रोज होता है। बीमार, धागे को सबसे अच्छा रूप में योगदान कर सकते हैं। बरी को सुनने के लिए शानदार, मैं आपके योगदान के लिए तत्पर हूं। संगम एक क्रिस्टल बॉल के करीब है जितना आप प्राप्त कर सकते हैं। यह मुझे आज तक बढ़ता है और इसका एकमात्र तरीका मैं व्यापार करता हूं। यदि आप योजना बनाने में विफल रहते है, तो आप विफल होने की योजना बनाते है। मुझे उम्मीद है कि आप यह अभी तक समझ नहीं पाएंगे लेकिन मैं चार्ट के उदाहरण दिखाना चाहूंगा। मैं सिर्फ आप संगम को देखना चाहता हूं। जब और अगर कीमत पीआरजेड को मिलती है तो बाजार में अधिक से अधिक खरीदेगी और कीमतों को दूर करने के लिए बस बहुत अधिक बाधाएं हैं fontCalibrisize3 मैं तुम्हें फैंसी आपूर्ति और मांग शब्दावली के साथ भ्रमित नहीं करेगा और यहाँ नए लोगों के लिए चीजें आसान रखेंगे। अपेक्षा शक्ति कमजोरी के लिए शक्ति देने का तरीका है। भालू कम कीमत लेने के अवसर के लिए यहां प्रतीक्षा कर रहे हैं। । मुझे लगता है कि बल्ला पैटर्न नहीं देखा था उन्हें अभी तक बहुत अच्छी तरह से पता नहीं है अपने चार्ट wbat पैटर्न पोस्ट करने से पहले मेरे पास क्या था अटैचड इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) रॉबर्ट हिल (ए. के.ए. मिस्टर पिप) मेरा घर दक्षिणी कैलिफोर्निया, यूएसए में है। मेरा व्यवसाय विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार में कारोबार कर रहा है। मैंने 2005 में विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू किया और एक ही समय में एमटी 4 के लिए प्रोग्रामिंग ट्रेडिंग टूल, कस्टम संकेतक और विशेषज्ञ सलाहकार भी शुरू किया। गणित में एक नाबालिग के साथ मेरे कंप्यूटर विज्ञान और इंजीनियरिंग में बीएस की डिग्री है I मेरे पास 30 साल से अधिक प्रोग्रामिंग अनुभव है मैं कई ऑनलाइन ट्रेडिंग समूहों और मंचों का सदस्य हूं जहां मैं कई विभिन्न व्यापारिक प्रणालियों की भाषाओं का समर्थन करने के लिए अपने प्रोग्रामिंग कौशल का उपयोग करता हूं। मैं कई व्यापारिक संकेतकों का निर्माता और डेवलपर हूं और मैंने कई व्यापारिक प्रणालियां विकसित की हैं। मुझे कई फ़ोरम में संदर्भित और सूचीबद्ध किया गया है क्योंकि विश्व स्तर पर एमटी 4 के शीर्ष 5 प्रोग्रामर हम अपने काम पर गर्व करते हैं और इसके पीछे 100 गारंटी के साथ खड़े होते हैं विशेषज्ञ सलाहकार प्रोग्रामिंग में विशेषज्ञ यहां हमारे बारे में कुछ जानकारी है और हम क्या करते हैं। सबसे पहले और हम पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं, इसलिए हम विदेशी मुद्रा बाजार को जानते हैं। मैं ज्यादातर प्रोग्रामिंग अपने आप करते हैं और कई बेहद सक्षम मेटाट्रेडर प्रोग्रामिंग विशेषज्ञों को भी काम करते हैं, सभी सी, सी और अधिक जैसे भाषाओं के साथ प्रोग्रामिंग में 10 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ। कई अलग-अलग व्यापारिक रणनीतियों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार और प्रोग्रामिंग MT4 के वर्षों के बाद हमने कुछ चीजें सीख ली हैं और निश्चित रूप से हमारी प्रतिष्ठा अर्जित की है हमारा कार्यालय ला वर्ने, सीए में स्थित है। हम सभी प्रकार के ग्राहकों को दुनिया भर से स्वीकार करते हैं और व्यक्तिगत दिवस व्यापारी, फंड मैनेजर्स, और वाणिज्यिक ईए प्रदाताओं के लिए प्रोग्रामिंग कॉन्ट्रैक्ट्स करते हैं। हमारा व्यवसाय मॉडल गुणवत्ता, सेवा और समय पर आधारित है। हमारे कई ग्राहक दोहराने वाले ग्राहक हैं और विश्वभर के सैकड़ों ग्राहकों के साथ एक ईमानदार, विश्वसनीय और त्वरित प्रोग्रामिंग सेवा के रूप में हमारी प्रतिष्ठा बढ़ती जा रही है। अपने ट्रेडिंग सिस्टम को सही ढंग से क्रमादेशित करना एक गंभीर मामला है जिसे पेशेवरों द्वारा संभाला जाना चाहिए। हमें पता है कि भविष्य और ट्रेडिंग के वर्तमान दिन में हमेशा ऑटोमेटेड ट्रेडिंग सिस्टम शामिल होंगे I हम एमटी 4 प्लेटफार्म और MQL4 भाषा को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं, इसलिए हमारी विशेषज्ञता आपको समय बचाए और एमटी 4 प्लेटफार्म के लिए अपने स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम को विकसित करने में मदद करें।

No comments:

Post a Comment