Friday 22 December 2017

एमटी 4155 एसपीएस के लिए विदेशी मुद्रा संकेत सॉफ्टवेयर


विदेशी मुद्रा सिग्नल संकेतक सॉफ्टवेयर की समीक्षा हाल ही में मैं अपने आप को करने के लिए अलग-अलग चार्टों को देखने के बजाय स्वचालित रूप से बाज़ार की प्रवृत्ति का विश्लेषण करने में मदद करने के लिए एक रुझान स्कैनिंग उपकरण खरीदा था। इसलिए मैंने आप के साथ साझा करने के लिए एक ब्लॉग पोस्ट लिखने का फैसला किया है जो मुझे इस उपकरण के बारे में सोचता है और साथ ही यह मेरे लिए क्या कर सकता है। नोट: कृपया सॉफ़्टवेयर द्वारा उत्पादित खरीदे या बिक्री संकेत के आधार पर बस व्यापार न करें। प्रतिदिन दिए गए बहुत से संकेत हैं और न कि उन सभी को जीतने के व्यापार में परिणाम। संकेत केवल ब्रेकआउट पर आधारित हैं और इसलिए बहुत विश्वसनीय नहीं हैं। वे केवल ब्रेकआउट की तुलना में व्यापार करने के लिए अधिक हैं। यदि लोग पैटर्न के ब्रेकआउट से पैसे कमा सकते हैं, तो हर कोई लाभदायक व्यापारी हो सकता है। आप को खरीदने या सिग्नल बेचने के लिए शर्तों और संकेतकों का एक संयोजन होना चाहिए। मेरे लिए, मैं इस सिग्नल को अपने विदेशी मुद्रा रणनीतियों के अपने सेट पर एक अतिरिक्त शर्त के रूप में उपयोग करता हूं। ध्यान दें कि इस पोस्ट के अंत में एक वीडियो रिकॉर्डिंग है। मैंने आपको यह दिखाने के लिए एक वीडियो दर्ज किया है कि मैं सॉफ़्टवेयर सिस्टम में लॉग इन करने के बाद कैसा महसूस करता हूं ताकि आप इसे बेहतर तरीके से देख सकें कि यह सब क्या है तो इस लेख को पढ़ने के लिए कुछ समय बिताना और पूरे वीडियो को देखना जो मैंने आपके लिए रिकॉर्ड किया है उम्मीद है कि आप इस सॉफ्टवेयर को आपके लिए उपयोगी पाएंगे। तो क्या टूल मेरे लिए क्या कर सकता है 1) यह उपकरण एक मिनट, 5 मिनट, 15 मिनट, 30 मिनट, 1 घंटे, 4 घंटे, दैनिक, साप्ताहिक के लिए प्रवृत्ति की पहचान करने के बाद सभी 37 मुद्रा जोड़े के माध्यम से स्कैन करने में सक्षम है और मासिक चार्ट यह एक ई-मेल अलर्ट फ़ंक्शन के साथ भी आता है, जो एक बार प्रवृत्ति ड्रॉडाउन नीचे कुछ प्रतिशत से नीचे आती है। 2) इस प्रवृत्ति को बताने के अलावा, यह उपकरण हमें सभी 37 मुद्रा जोड़े पर फ्लैग, वेज और त्रिभुज जैसे कैंडलस्टिक पैटर्न की पहचान करने में भी मदद कर सकता है। इसी तरह, आप सिस्टम से आपको सचेत करने के लिए कह सकते हैं कि जब किसी भी मुद्रा जोड़े में नए पैटर्न बनाए जाते हैं 3) यह पच्चर, त्रिकोण और ध्वज के ब्रेकआउट पर आधारित खरीदने और बेचने के संकेत के साथ आता है। इस पोस्ट को लिखने के समय, USDTRY जोड़ी पर एक चेतावनी है जो मुझे 1.8227 पर गिरने की पट्टी के ब्रेकआउट के कारण व्यापार व्यापार में प्रवेश करने के लिए कह रहा है। हालांकि don8217t आंखों से संकेत का पालन करें, आपको यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ विश्लेषण करना होगा कि व्यापार कार्यबल है। इस टूल का उपयोग कैसे करें मैं उन मुद्रा जोड़े की प्रवृत्ति को देखूंगा जो कि मुझे हर रोज़ में दिलचस्पी है और यह तय करने के लिए कि क्या मैं प्रवृत्ति रणनीति या किसी अन्य रणनीतियों का उपयोग कर व्यापार करने जा रहा हूं। पैटर्न की पहचान करने वाली विशेषता के लिए, मैं इसे व्यापार ब्रेकआउट रणनीति के लिए पैटर्नों की पहचान करने में मदद करने के लिए इसका उपयोग करता हूं। यह अकेले मुझे बहुत कुछ बचाता है और उन लोगों के लिए जो पैटर्न की पहचान करने में अच्छा नहीं हैं, यह आपके लिए एक महान उपकरण है जो आपके पास होना चाहिए। मैंने इस उपकरण को 37 के लिए खरीदा और मैं इसके साथ बहुत खुश हूं और यही कारण है कि मैंने इस टूल पर आपको मेरी राय देने का फैसला किया है। आप में से जो लोग इस उपकरण को आपके लिए उपयोगी पाते हैं, आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके वेबसाइट पर जा सकते हैं। इस सॉफ्टवेयर के बारे में अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें वास्तव में, मैंने आपको यह दिखाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड किया है कि मैं इस टूल का उपयोग कैसे करूँ। तो वीडियो देखने के लिए अपना समय ले लो। मैं आपके साथ लोगों के लिए और अधिक उपकरण और पाठ्यक्रम साझा करना जारी रखूंगा, जो मेरे लिए उपयोगी साबित होंगे। मैं आपकी मेलिंग सूची और आपके दैनिक अनुयायी 8230 में से एक हूँ आपकी राय मेरे लिए भरोसा करती है मैं एफ ट्रेन्डी से बहुत दिलचस्प हूं, खासकर अगर आप इसे 8230 की सलाह देते हैं लेकिन अगर आप मन में कुछ सवाल पूछते हैं तो 8230 ने पिछले 8230 में इतने सारे होनहार सामानों की कोशिश की है, तो कई बार पैसा वापस 8230 है इसलिए अब मैं 8221 एडीआई 8221 से कार्ट 8230 से पहले 100 सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहा हूँ, 12 मासिक 8230 से तैयार कीमत या सिर्फ एक समय के लिए आप ने कहा कि यह आपको 8217 से बहुत समय बचाता है 8282 यह काम बहुत अच्छा है 8230right क्या यह सबसे अच्छा संकेत संकेतक है जो आपने अभी तक 8230no विपदा को पूरी तरह से करने की कोशिश की है। एक बार 8230 के लिए धन्यवाद पढ़ने के लिए बहुत समय लगता है और आप हमारे लिए क्या करते हैं इस सॉफ़्टवेयर में दी गई जानकारी हमारे द्वारा भुगतान की जाने वाली कीमत के लिए बहुत बढ़िया है। हालांकि, व्यापार को अकेले सिग्नल का उपयोग न करें। यह सॉफ्टवेयर क्या कर रहा है आपको ब्रेकआउट के बारे में सूचित करना है, लेकिन सभी ब्रेकआउट फायदेमंद नहीं हैं हमें यह सत्यापित करने के लिए कुछ काम करना चाहिए कि क्या यह व्यवहार्य व्यापार है या नहीं। अगर आप मुझसे पूछें कि क्या यह कीमत के लायक है, तो मुझे हां कहना चाहिए लेकिन अगर आप एक अच्छी आय बनाने के लिए सिग्नल का इस्तेमाल करने की योजना बना रहे हैं, तो मैं नहीं कहूंगा क्योंकि यह ऐसा नहीं है। इसका मतलब है कि ट्रेडिंग सिग्नल एंप तकनीकी विश्लेषण। विदेशी मुद्रा संकेतों के बाद साल का फायदा उठाने का एक बहुत लोकप्रिय तरीका है ज्ञान और व्यापारियों के विश्लेषकों का अनुभव जिस तरह से आपके लाभदायक ट्रेडों का प्रतिशत बढ़ता है। एक विदेशी मुद्रा संकेत व्यापारी को किसी कीमत पर एक ट्रेडिंग उपकरण खरीदने या बेचने की स्थिति को खोलने के लिए और एक निश्चित लक्ष्य (मूल्य) प्राप्त होने पर इसे बंद करने के संकेत के अलावा कुछ भी नहीं है। सामान्य तौर पर, तकनीकी संकेतकों के तकनीकी संकेतकों का परिणाम है जो बाजार की प्रवृत्ति, उसके पाठ्यक्रम और उसके मोड़ की पहचान कर सकते हैं। नतीजतन, विदेशी मुद्रा संकेतों का पालन करने वाले व्यापारी उस कीमत पर बाजार में प्रवेश करते हैं, बिना संदेह या खोज करने वाले अतिरिक्त जानकारी स्रोतों से जो प्रश्नों के जवाब देंगे: कब, अगर या यहां तक ​​कि कैसे एक व्यापारिक स्थिति को खोलने या बंद करने के लिए। विदेशी मुद्रा ब्रोकरइन्क, प्रसिद्ध स्रोतों के सहयोग से, क्योंकि यह ट्रेडिंग सेंट्रल है, मुफ्त विदेशी मुद्रा संकेत प्रदान करता है जो हमारे सभी सदस्यों द्वारा सुलभ हो सकते हैं। हालांकि, कृपया ध्यान दें कि इन संकेतों का पालन करने से आपको एक सफल व्यापार की गारंटी नहीं मिलती है और विदेशी मुद्रा संकेतनकर्ता उन मुक्त विदेशी मुद्रा संकेतों के व्यापारिक परिणाम की कोई ज़िम्मेदारी नहीं लेते हैं। हालांकि, ज्यादातर मामलों में और अगर ज्ञात विश्वसनीय स्रोत द्वारा संकेत उपलब्ध कराया जाता है, तो व्यापारियों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह विशेष व्यापार नुकसान के मुकाबले उन्हें लाभ देगा, इस प्रकार, विदेशी मुद्रा ब्रोकरइन्क ने अपने सिस्टम को अपग्रेड कर दिया है और एफएक्स व्यापार में अपनी रणनीति को बढ़ाने के लिए अपने व्यापारियों को मदद करने के लिए एक अतिरिक्त उपकरण के रूप में, क्लाइंट विदेशी मुद्रा संकेतों को मुफ्त में ऑफ़र किया है। हालांकि प्रत्येक व्यापारी के पास अपना विदेशी मुद्रा व्यापार सुझाव है, संकेत उन्हें विदेशी मुद्रा बाजार की बेहतर समझ और समझने के साथ प्रदान कर सकते हैं। संकेतों में एक सौदा की कीमत, खोलने का समय और स्थिति जो बंद होनी चाहिए, स्टॉप-लॉस के स्तर और मुनाफा कमाने के बारे में जानकारी होती है। इस प्रकार सफल व्यापारी एक ऐसे सभी कारकों को ध्यान में रखेगा जो किसी विशेष व्यापार पर उसके लाभ को प्रभावित कर सकते हैं। इस तरह की तकनीकी विश्लेषण व्यावसायिक व्यापारियों के बीच और अधिक लोकप्रिय हो जाता है और निश्चित रूप से संकेत किसी विशिष्ट व्यापार में अपने लाभ को बढ़ाने और बढ़ाने में मदद कर सकते हैं। शुरुआती लोगों के लिए यह विशेष रूप से उपयोगी है, जिनके पास कोई निश्चित ट्रेडिंग रणनीति नहीं है सही विदेशी मुद्रा संकेतों के बाद उन्हें बाजार का अध्ययन करने और कम समय में लाभदायक ट्रेडों का उत्पादन करने का एक बड़ा मौका मिलेगा। विदेशी मुद्रा या विकल्प व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले, यह अत्यधिक सलाह दी जाती है कि आप अपनी वित्तीय स्थिति का मूल्यांकन करें और यदि आप व्यापारिक गतिविधियों में संलग्न हैं तो समझें। आपको स्वीकार करना चाहिए कि इस तरह के बाजारों में व्यापार में उच्च स्तर का पुरस्कार होता है, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण - जोखिम। हमारी अच्छी तरह से शिक्षित प्रोफेशनल क्लाइंट सपोर्ट टीम 245 आधार पर उपलब्ध है, जो आपको किसी भी तकनीकी समस्या में सहायता कर सकती है या फॉरेक्स ब्रोकर इंक और इसके ऑफर किए गए उत्पादों के बारे में पूछताछ के उत्तर दे सकती है। कॉपी 2018 2018 की विदेशी मुद्रा ब्रोकर इंक। कृपया सूचित करें कि आज सुबह 7 बजे से लेकर लगभग 5 बजे (प्लेटफ़ॉर्म समय) तक सिस्टम अपग्रेड के कारण सदस्यक्रक क्षेत्र अस्थायी रूप से आज (रविवार 31 जुलाई) नीचे हो जाएगा। आप सामान्य रूप से ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म तक पहुंचने में सक्षम हैं। किसी भी सहायता के लिए, हमारे लाइव चैट के माध्यम से हमसे संपर्क करने में संकोच न करें या ईमेल पर हमारी सहायता टीम ईमेल करें। 60 संरक्षित किसी भी असुविधा के लिए हम माफी मांगते हैं और आपके धैर्य के लिए धन्यवाद। कृपया सूचित रहें कि अप्रत्याशित तकनीकी रुकावटों के कारण हमारी वेबसाइट ब्राउज़ करते हुए और सदस्यों के क्षेत्र में लॉग इन करते समय आपको तकनीकी समस्याएं आ सकती हैं। हम यह मसला सुलझाने में जुटे हुए हैं। किसी भी सहायता के लिए, हमारी लाइव चैट सहायता टीम से संपर्क करने में संकोच न करें। किसी भी असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं और आपके धैर्य के लिए धन्यवाद। कृपया सूचित रहें कि हमारी वेबसाइट और पंजीकरण पृष्ठ ब्राउज़ करते समय आपको तकनीकी समस्याएं आ सकती हैं। हम आज अप्रत्याशित तकनीकी रुकावटों का सामना कर रहे हैं, हालांकि हम इस मुद्दे को सुलझाने पर काम कर रहे हैं 1 800 217 67 07 पर हमारी सहायता टीम से संपर्क करें ताकि वे आपकी संपर्क जानकारी एकत्र कर सकें और 10 न जमा बोनस प्राप्त कर सकें हम किसी भी असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं और आपके लिए धन्यवाद धैर्य सभी भविष्य के वायर ट्रांसफर को निम्न बैंकिंग सूचना के लिए भेजा जाना चाहिए:

No comments:

Post a Comment