Sunday 31 December 2017

Bedini ठोस राज्य oscillators विदेशी मुद्रा


जॉन बेदीनी - रेडियंट एनर्जी केवल एक ही बेदी एसजी बुक बेदी एसजी प्राप्त करें पूरी शुरुआती हैंडबुक Bedini एसजी बेडिनिज़ Bedini इलेक्ट्रॉनिक्स के जॉन Bedini उपलब्ध एक अन्वेषक, शोधकर्ता, डेवलपर और कुछ सबसे नवीन ऊर्जा उत्पादन उपकरणों की अग्रणी है वह अपने क्लास स्कूल गर्लक्वाट मोटर सर्किट और उनकी विविधताओं के लिए सबसे ज्यादा उल्लेखनीय है। जोन्स सर्किट आसानी से दुनिया में सबसे प्रभावी बैटरी चार्ज सर्किट हैं न केवल वे सबसे ज्यादा कुशल हैं, बैटरियां पावर भार बहुत लंबे समय तक के अलावा कई वर्षों से अधिक होती हैं, क्योंकि बस बैटरी की चार्ज होने के कारण। इलेक्ट्रान चालू होने वाली बैटरी के साथ बैटरी चार्ज करने के बजाय, उनके सर्किट उन्हें बिजली के वोल्टेज संभावित घटकों के साथ प्रभारित करते हैं, जो कि वर्तमान में इलेक्ट्रॉन से मुक्त है या अधिकतर वर्तमान में इलेक्ट्रॉनों से मुक्त है। बैटरियां ठंडे रहती हैं और इसलिए, पारंपरिक चार्जर के रूप में आंतरिक गर्मी समय के साथ खराब होती हैं जॉन बेदीनी ऊर्जावान फोरम पर चर्चा समूह जॉन बेदीनी स्कूटर मोटर - यह मूलभूत ऊर्जा परिपथों को समझने वाले किसी भी व्यक्ति को शुरूआत में बनाना चाहिए। जॉन बेदीनी एसजी सरलीफाइड - यह एक स्कूल की लड़की की अवधारणा है, जो एक ही समय में बैटरी से चलती है और कैपेसिटिव डिस्चार्ज संस्करणों की तरह कैपेसिटर की जरूरत होती है। जॉन बेदीनी कैपेसिटिव डिस्चार्ज चार्जर्स - यह एसजी और सॉलिड स्टेट और अन्य संस्करणों के लिए है जो कैपेसिटर चार्ज करते हैं और फिर कैपेसिटर को एक और बैटरी में फेंक दिया जाता है। जॉन बेदीनी सॉलिड स्टेट ऑसिलेलेटर - यह सर्किट हैं जो स्वयं ट्रिगर कर रहे हैं और रोटर की आवश्यकता नहीं है। जॉन बेदीनी उन्नत मोटर्स - यह अनिच्छा मोटर और अन्य उन्नत सर्किट चर्चाओं के बारे में है। बेडिनी स्कूल बॉय मोटर - स्कूल ब्यूरो यहाँ चर्चा - स्वयं चलने वाले एसजी जॉन बेदीस होमपेज बेदीनी एसजी ने सोनी बेली से हारून मुराकामी को रील मोटर के लिए सोनी रील से बनाया। हारून ने इसे जॉन स्पष्टीकरण के अनुसार बनाया। 6.4 एमबी वीडियो क्लिप WMV वीडियो प्रारूप में। 3 मिनट लंबा कोई दक्षता या शक्ति का दावा नहीं। विरोधी लेंस कानून को दर्शाता है शाफ्ट को हथियाने से लोड बढ़ा सकते हैं और पावर इनपुट में वृद्धि नहीं हुई है (वीडियो पर दिखाया नहीं गया है)। 22 मई 2009 को आखिरकार मोनोपोल मैकेनिकल ऑस्केलेटर सरलीकृत स्कूल गर्ल (एसएसजी) प्रस्तुतिकरण कॉपीराइट किए गए वीडियो प्रस्तुति को स्वतंत्र रूप से वितरित किया जा सकता है बशर्ते कि कुछ भी बदला न जाए इसे से या इसमें जोड़ा गया। यह वीडियो केवल शैक्षिक और मनोरंजन उद्देश्यों के लिए है अपने जोखिम पर प्रतिलिपि करें यहां दिखाए गए कुछ भी नकल करने वाले किसी के लिए हम कोई ज़िम्मेदारी नहीं लेते हैं। मोनोपोल मैकेनिकल ओस्केलेटर एनर्जिर के इस प्रदर्शन में आपका स्वागत है। यह प्रस्तुति मुख्य रूप से इंटरनेट याहू समूहों के सार्वजनिक मंच के लिए है जिसे ड्यूलपोल मोटर जनरेटर कहा जाता है, जहां मैं लोगों को यह सरल पेटेंट वाले मोटर-एनर्जिस्टर का निर्माण और परीक्षण करने के लिए सिखा रहा हूं। सभी को जानने के लिए स्वागत है यहां निर्देशन के विवरण के बारे में प्रगति वाला एक पृष्ठ है: अब सॉलिड स्टेट बैटरी रीनासेंस चार्जर्स को आर-चार्ज बेचना वीडियो से कुछ तस्वीरें: बड़ी तस्वीरों के लिए छवि पर क्लिक करें। सेटअप, सामग्री और परीक्षण उपकरण का एक शॉट प्रशंसकों के साथ अन्य मॉडलों को दिखाया गया वीडियो में दिखाए जाने वाले पारंपरिक ब्रशलेस मोटर्स से बने कुछ अन्य एसएसजी एनर्जिजर। बड़ी तस्वीरों के लिए छवियों पर क्लिक करें टेप ड्राइव केवल 2 coils बड़ा कंप्यूटर फैन नियमित कंप्यूटर फैन नीचे बहुत पुरानी सामग्री: RPM AMPERE ड्रा मैं इसे जहां energizer की मैकेनिकल दक्षता मुझे सबसे तेज गति (या अधिक करने के लिए प्राथमिक बैटरी पर सबसे कम एपियर ड्रा का अनुपात देता है) महत्वपूर्ण बात यह है कि चार्जिंग बैटरी में उच्चतम चार्जिंग दर)। इससे थोड़ा-बहुत खेलना पड़ सकता है, लेकिन इसके साथ शुरू करने के लिए सही परिणामों की चिंता न करें। मैं ट्रिगर प्रतिरोधों पर 680 ओम के प्रतिरोध से शुरुआत करता हूं और वहां से ऊपर या नीचे काम करता हूं। जब मुझे लगता है कि मेरे पास क्या है जो मैं देख रहा हूं, मैं 1 ओम रोधक के साथ चार्जिंग बैटरी को बदलता हूं और मशीन भर में वोल्टेज को मापता हूं। यदि वोल्टेज 1V से ऊपर है तो मैं बहुत अधिक चालू के साथ ऊर्जावान को आगे बढ़ा रहा हूं और ट्रिगर प्रतिरोध को अधिक होने की आवश्यकता है। इस वीडियो में वोल्टेज 14W 1 ओम रोधी में मापा गया था इस सेटअप के साथ 0.15V 1 9 48 9 28.5 मिलियन थे। तापमान रोकनेवाला पर कमरे के तापमान के बारे में था। सुनिश्चित करें कि आपकी बैटरी जल्दी से निर्माता की तुलना में डिस्चार्ज नहीं की गई है (स्टार्टर बैटरी के लिए सी 20 दर और सच्चे डिगेल बैटरी के लिए कम) इस शुरुआती प्रयोग के लिए इस्तेमाल की जाने वाली बैटरी का उपयोग न करें इस्तेमाल की गई बैटरी का उपयोग करके अपना सेटअप ऊपर और चलाना और फिर ब्रांड नई बैटरी पर परीक्षण करें इस 16 ध्रुव एसएसजी के लिए सबसे कम सेटिंग उच्चतम (800 ओम पॉट का उपयोग करके) ट्रिगर प्रतिरोध (900 ओम से 25 एमबी बल्ब) 25 रोटर, 16 मैग्नेट, बीपरिल कॉइल 790 पवन 26 23 27 मिलीसेकेंड प्रति चुंबक 1000 27 37.037 मैग्नेट प्रति सेकंड 60 सेकंड 2222 मैग्नेट प्रति मिनट (4444 डबल दालों प्रति मिनट) रोटर पर 16 मैग्नेट 13 9 आरपीएम 2222 मैग्नेट प्रति मिनट 120 मिलीमीटर 18.5 मैप एम्पीयर प्राथमिक बैटरी पर ड्रा 0.120 एम्पेरस 12.33 वोल्ट की बैटरी 1.48 वॉट्स चार्जिंग रेट माप यह किसी मीटर को छोड़ने के लिए अनुशंसित नहीं है चार्जिंग बैटरी तक या इसे से और उसके रास्ते के साथ श्रृंखला में झुका। मीटर सर्किट का हिस्सा बन जाएगा और चार्जिंग दर को नकारात्मक रूप से प्रभावित करेगा इसलिए केवल क्षणभर ही चार्जिंग बैटरी पर या इसके साथ श्रृंखला में मीटर डालते हैं चार्जिंग बैटरी पर वोल्टेज 12.56 AMperes बैटरी पर जाकर मापा गया था 38ma वाट्स वीए 0.48 डब्ल्यू या 477 मिलीवैट्स तो अगर चार्जिंग बैटरी प्राथमिक बैटरी के निर्वहन की दर से चार्ज हो, तो हमें यह पता लगाना होगा कि यह अतिरिक्त 1 वाट कहाँ आ रहा है से, या हमें इस तकनीक के संबंध में हमारे मीटर का त्याग करना होगा। 1 ओम अवरोधक परीक्षण से पता चलता है कि कोई महत्वपूर्ण प्रवाह नहीं चार्जिंग बैटरी के मार्ग को पार कर रहा है। ऊपर दिए गए वोल्टेज और एम्परेज परीक्षण से पता चलता है कि जब बैटरी जुड़ी होती है, तो बैटरी 1 ओम से कम प्रतिबाधा होने पर अधिक स्पष्ट प्रवाह दिखाती है। लेकिन वर्तमान मीटर सर्किट और लोड को चलाने के लिए प्राथमिक ड्रा से कम दिखाता है। मैंने इस सर्किट और कई संशोधनों के साथ कई परीक्षणों को चलाने के लिए यह सत्यापित करने के लिए कि चार्जिंग बैटरी समान आकार प्राथमिक बैटरी की डिस्चार्ज दर के 80 से 95 (दर से कितनी अच्छी तरह से बना है) के बराबर दर पर शुल्क लगाती है। अगर चार्ज किया गया बैटरी ठीक से लोड हो जाती है तो हम दो लोड को अलग-अलग बैटरी में तुलना कर सकते हैं ताकि काम पूरा किया जा सके। मैंने यह भी देखा है कि जिस तरह से हम चार्जिंग बैटरी में चल रहे वर्तमान को मापते हैं, हमें दोबारा चक्र के साथ लोड के तहत उस बैटरी से अधिक काम किया जाना चाहिए। जब हम पर्याप्त भार तुलना परीक्षण चलाते हैं, गर्मी में सर्किट (ट्रांजिस्टर, प्रतिरोधों, डायोड) में नुकसान की गणना करते हैं, बल्ब में प्रकाश में किया गया काम और व्हील के साथ की जाने वाली यांत्रिक कार्य, हम बहुत आसानी से देख सकते हैं कि हम एसएसजी एनर्जाइजर से अधिक प्राथमिकता के साथ हम अपने प्राथमिक बैटरी के साथ सिस्टम में डाल रहे हैं। मैकेनिकल आउटपुट 20 से 5 अंतर में से किसी भी मेकअप से आसानी से अधिक हो सकता है। और चार्जिंग बैंक में अधिक बैटरी जोड़ने से उस बैंक के साथ काम करने की मात्रा में वृद्धि होगी। सर्किट और मोटर की दक्षता पुलिस के समान नहीं है। दक्षता 100 से कम है, जबकि सीओपी 1 से अधिक है। प्राथमिक बैटरी द्वारा काम के लिए ट्रांसफर किए गए ऊर्जा में 100 से कम की दक्षता है क्योंकि नुकसान का उल्लेख किया गया है। लेकिन इस प्रणाली के परिणामस्वरूप उपयोगी काम को प्राथमिक बैटरी की तुलना में अधिक हो सकता है। यह एक हवा, सौर, या पनबिजली उत्पादन प्रणाली के अनुरूप है, जहां ऑपरेटर एक नि: शुल्क पर्यावरणीय ऊर्जा स्रोत को टैप करने के लिए बहुत कम या कोई कलेक्टर पेश करता है। इस मामले में बैटरी को स्वयं को चार्ज करने के लिए विशिष्ट रूप से ट्रिगर किया जा रहा है अन्य चार्जर्स के साथ तुलना करना अन्य चार्जर्स के साथ समान प्रकार के परीक्षण चलाना प्रत्येक शुल्क चक्र के बाद लोड समय का एक क्रमिक नुकसान प्रकट करेगा। एसएसजी एनर्जिस्टर के साथ हमने वृद्धि देखी है। हमने पुरानी बैटरी भी देखी है जो अब कोई चार्ज नहीं ले सकते हैं फिर से जीवन में वापस आ सकते हैं बैटरी के लिए लंबा जीवन देता है डीसी कन्वर्टर्स के लिए एक अधिक कुशल चार्ज नियंत्रक बिजली की जरूरतों के मुक्त यांत्रिक ऊर्जा कूलर स्विचिंग और चार्जिंग तापमान सर्किट लगातार लूप बंद नहीं कर रहा है यह एक और बैटरी या लोड चार्ज करके BEMF को कम कर देता है। किसी भी आकार के लिए किया जा सकता है 10 इंच ब्रशलेस एनर्जिजर वीडियो

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