Friday 1 December 2017

नैसन मोमबत्ती स्कैनर वेस्टर्नेशन फॉरेक्स


स्टीव नसन मोमबत्ती स्कैनर, मेरी बात सुनो, अपने बेवकूफ बेवकूफों को बेवकूफ बेवकूफों को बंद करो, आप मुझसे आरोप लगाते हैं कि मैं चोरी करना चाहता हूं मैं पूछ रहा था कि अगर लोग इसका इस्तेमाल करते हैं तो कोई और कोई पोस्ट करता है, अगर यह आपकी क्या बात है तो मुझे चोर करें और अगर आप चाहें आपको एक बेवकूफ बेवकूफ बेवकूफ बुलाएगा, दिमाग के लिए बकवास कैसे करता है इसका कोई आश्चर्य नहीं कि आपके लोगों और देश को आप पर दुनिया से नफरत है। अनुमान लगाने के लिए कुछ भी नहीं है आप मुफ्त के लिए कुछ मुफ्त की कोशिश कर रहे हैं बिक्री के लिए पेशकश की जा रही है, छिपे मतलब द्वारा आपने खुद को इतना कहा था मैं तुम्हें एक चोर नहीं मानता क्योंकि मैं यह साबित नहीं कर सकता था कि वास्तव में आप ऐसा करने में सफल रहे हैं, लेकिन यह आपकी खुद की स्पष्टता से स्पष्ट है कि आप ऐसा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वास्तव में: मुझे इसके लिए पैसा नहीं है, लेकिन हे, आप सभी लोग जो किया, कृपया मुझे सब कुछ बताएं, क्योंकि, आप जानते हैं, मैं वास्तव में एक बहुत ही उत्सुक और प्रेमपूर्ण साथी हूँ, इसलिए कृपया बस खेलें और इम को बचाए जाने का बहाना करें मेरे पैसे को ऊपर उठाओ और कुछ दिन उसी तरह खरीद लें जैसा आपने किया था। मुझे लगता है कि मैं चालाक था, लेकिन अंधा आदमी उस रेखा के बीच पढ़ सकता था सुधार करने के लिए बदलने के लिए है सही करने के लिए, अक्सर बदलना है। फ़िल्टरिंग से क्या मतलब है और यह मुझे कैसे मदद करेगा Nison कैंडलस्टिक स्कैनर (एनसीएस) में मालिकाना फ़िल्टरिंग तकनीक बाजारों के किसी भी ब्रह्मांड के लिए तकनीकी डेटा का वास्तविक-समय विश्लेषण का उपयोग करती है। उपयोगकर्ता किसी भी बाजार को फ़िल्टर कर सकते हैं, हर समय, और केवल उन बैठकों को पूर्व-निर्दिष्ट मानदंडों को तुरन्त उनके ध्यान में बुलाया जाता है ऑनलाइन निवेशकों को तुरंत निवेश का एक सतत, वास्तविक समय प्रवाह और व्यापारिक विचारों से लाभ मिलता है। ऑनलाइन ब्रोकर तुरंत बढ़ी हुई व्यापार गतिविधि के माध्यम से लाभ उठाते हैं यह ध्यान रखना जरूरी है कि फ़िल्टर्ड सूचनाओं के मूल्यों के समाप्त होने से पहले उत्पाद प्रदर्शन वास्तविक समय के आधार पर होता है अगर एनसीएस में किसी भी शक्तिशाली फीचर का उपयोग करने के बारे में कोई प्रश्न हैं, तो एक बार जब आप एनसीएस में निवेश करेंगे तो हम आपको विस्तृत वीडियो भेज देंगे ताकि आप जल्दी से एनसीएस की शक्ति का इस्तेमाल कर सकें। और अगर आपके पास इन वीडियो देखने के बाद एनसीएस का उपयोग करने पर आपके कोई प्रश्न हैं तो कृपया हमसे संपर्क करें sylcandlecharts पर समय सीमाएं एनसीएस के साथ एनसीएस के साथ काम करती हैं दैनिक चार्ट या लंबी अवधि के साथ काम करती हैं। सीमित समय के लिए हम एनसीएस को मुफ्त उन्नयन दे रहे हैं जिसमें इंट्राडे मॉड्यूल (एक 495 वैल्यू) प्लस एफएक्स मॉड्यूल (995 मूल्य) शामिल है, जिसमें कोई अतिरिक्त कीमत नहीं है। यह ऑफ़र किसी भी समय रद्द कर दिया जा सकता है, इसलिए आपको इस अवसर का लाभ उठाने के लिए तुरंत कार्रवाई करने की आवश्यकता है। क्या मैं कैंडलस्टिक सिग्नल की परिभाषाओं को देख सकूंगा? इनमें से सभी स्वामित्व वाली कैंडलस्टिक पैटर्न हैं और वे न केवल कैंडलस्टिक सिग्नल की परिभाषा को ध्यान में रखते हैं, लेकिन इस तरह के महत्वपूर्ण विचारों को ध्यान में रखते हैं कि एक ऊपर या नीचे की प्रवृत्ति क्या है, जो लंबे समय तक वास्तविक है शरीर, जब कुछ निश्चित पैटर्न के लिए छाया बहुत बड़े या छोटे होते हैं, और अन्य कारक क्योंकि वे मालिकाना हैं, अंतर्निहित परिभाषाएं सार्वजनिक रूप से उपलब्ध नहीं हैं यदि आपके पास पहले से ही स्टीव नायसन स्कैनिंग सॉफ़्टवेयर है जो आपके विशेष मूल्य निर्धारण के लिए ट्रेड नेविगेटर संपर्क पॉलकेंडलेचर्ट्स के साथ काम करता है तो क्या होगा। अगर मैं स्टीव नासन के नवीनतम डीवीडी प्रशिक्षण कार्यक्रम प्राप्त करना चाहता हूं तो क्या आपको डॉन 8217 में स्टीव 8217 के नवीनतम डीवीडी प्रशिक्षण कार्यक्रम (कैंडलेस्टिक्स मेगापैकेज नीचे दिखाए गए हैं) हैं और एनसन एक्सपर्ट लेवल तक पहुंचने के लिए तैयार हैं, तो हम सिर्फ आपके लिए एक अनुकूलित शैक्षणिक पैकेज तैयार कर सकते हैं। आप किस प्रकार की बचत प्राप्त कर सकते हैं यह जानने के लिए, कृपया पॉल सीगल को पॉलकान्डलेचर्ट से संपर्क करें। पॉल आपके ईमेल को जितनी जल्दी हो सके वापस लाएगा (आमतौर पर 24 घंटों के भीतर)। अगर आप चाहते हैं कि पॉल आपको अपनी बचत पर चर्चा करने के लिए टेलीफोन करके फोन करे, तो कृपया अपने ईमेल नंबर में अपना टेलीफोन नंबर शामिल कर लें।

No comments:

Post a Comment